बिहार

bihar

कटिहार में किशोरी की संदिग्ध मौत, घर में फंदे से लटकी मिली लाश

By

Published : Nov 8, 2022, 4:06 PM IST

Updated : Nov 8, 2022, 4:33 PM IST

कटिहार में एक किशोरी की संदिग्ध मौत का मामला सामने (Suspicious Death Of Teenager Girl In Katihar) आया है. किशोरी का शव घर में फंदे से लटका मिला. वह घर में अपने छोटे भाई के साथ अकेली थी. पढ़ें पूरी खबर...

कटिहार में किशोरी की संदिग्ध मौत
कटिहार में किशोरी की संदिग्ध मौत

कटिहार: बिहार के कटिहार में एक किशोरी की संदेहास्पद हालत में लाश (Teenager Girl Died In Katihar) मिली है. मृत किशोरी अपने घर में छोटे भाई के साथ अकेले थी. घर के दूसरे लोग बाहर गए हुए थे. जब वे लौटकर घर आए तो किशोरी का शव फंदे से झूलता मिला. ये मामला नगर थाना क्षेत्र के एक नम्बर कॉलोनी दुर्गास्थान का है. किशोरी के परिजन आरोप लगा रहे हैं कि किसी ने घर में घुसकर गला दबाकर हत्या की और उसके बाद शव को पंखे से लटका दिया.

यह भी पढ़ें:Reel Video ने ली जान: रोहतास में रील वीडियो बनाने से मां ने मना किया तो बेटी ने कर ली खुदकुशी

मौत को लेकर सस्पेंस बरकरार:इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की है. किशोरी की मौत को लेकर सस्पेंस बरकरार है. पुलिस की माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का.

"घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा"-राघवेंद्र सिंह, नगर थानाध्यक्ष

किशोरी के साथ था छोटा भाई: मृत किशोरी के परिजनों ने बताया कि वह अपने छोटे भाई के साथ घर पर अकेली थी. घर के अन्य लोग बाहर गए हुए थे. जब वापस लौटकर घर पहुंचे तो किशोरी का शव फंदे से लटका मिला. किशोरी की मां ने आरोप लगाया कि उन लोगों का कुछ लोगों से पूर्व में झगड़ा हुआ था. उन्हीं लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी और शव को फंदे से लटका दिया.

Last Updated : Nov 8, 2022, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details