बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एसपी ने बेहतर काम करने वाले 6 पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित

एसपी विकास कुमार ने बताया कि जिन्हें भी अच्छे कामों के लिए सर्टिफिकेट दिया गया है, उनसे उम्मीद है कि वह और भी अच्छा काम करेंगे. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी भयंकर हालात में भी अपराध रोकने और शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए 24 घंटे तैनात रहते हैं.

By

Published : Sep 24, 2019, 2:20 PM IST

एसपी विकास कुमार ने दिया 6 अधिकारियों को सर्टिफिकेट

कटिहार: जिले में पुलिस विभाग की ओर से सम्मान समारोह मनाया गया. इसमें जिला एसपी विकास कुमार ने बेहतर काम करने वाले पुलिस अधिकारियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया. उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों को उनके कार्य के आधार पर प्रमाण पत्र बांटा. उन्होंने कहा कि इससे पुलिस अधिकारियों का हौसला बढ़ेगा और वे अपराध को खत्म करने में और सक्रियता दिखलाएंगे.

एसपी ने 6 पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित

पुलिस अधिकारियों को दिया गया सर्टिफिकेट
जिले के नगर थाना में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने जिले के 6 पुलिस अधिकारियों को खतरनाक मामलों का खुलासा करने और बेहतर कार्य करने के लिए सर्टिफिकेट देकर सम्मानित. इस मौके पर 2 पुलिस इंस्पेक्टर और 6 पुलिस अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

अच्छे कार्यों के लिए बांटे गए सर्टिफिकेट

एसपी ने बढ़ाया अधिकारियों का हौसला
ये सर्टिफिकेट लूट, हत्या जैसी वारदातों को जल्द सुलझाने और विभागीय कार्य में दक्षता और कर्तव्यनिष्ठा से करने के आधार पर दिया गया है. इस मौके पर एसपी विकास कुमार ने बताया कि जिन लोगों को सर्टिफिकेट दिया गया है, उनसे उम्मीद है कि वो और भी अच्छा काम करेंगे. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी भयंकर हालात में भी अपराध रोकने और शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए 24 घंटे तैनात रहते हैं. यह सफलता उसी का परिणाम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details