बिहार

bihar

कटिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में अवैध शरब के साथ स्कूटी जब्त

By

Published : Aug 11, 2020, 10:02 PM IST

कटिहार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर विदेशी शराब की एक बड़ी खेप को बरामद किया है. पुलिस ने इस मामले में स्कूटी समेत एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य भागने में कामयाब रहा.

कटिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में अवैध शरब के साथ स्कूटी जब्त
कटिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में अवैध शरब के साथ स्कूटी जब्त

कटिहार:सरकार की लाख कोशिशों के बाबजूद बिहार में अवैध शराब तस्करी का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. नगर थाना पुलिस ने स्थानीय बड़ा बाजार वर्णवाल चौक के समीप स्कूटी के साथ 54 लीटर अवैध विदेशी शराब को बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने 1 तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

गुप्त सूचना के अधार पर हुई कार्रवाई
इस मामले में कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया कि नगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग के स्कूटी पर अवैध विदेशी शराब की एक बड़ी खेप शहर पहुंचने वाली हैं. थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने आनन-फानन में पुलिस अवर निरीक्षक सियाराम सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित किया और सूचना वाले स्थल की ओर रवाना कर दिया. सूचना के अनुसार जैसे ही आरोपी स्कूटी पर शराब लाद उस ओर पहुंचा तो पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया. लेकिन आरोपी पुलिस को देख भागने की कोशिश की. लेकिन वो सफल नहीं रहा.

एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विनोद यादव लालू नगर का रहने वाला हैं. जिसके पास से कुल 54 लीटर विदेशी शराब जप्त किया गया, जबकि एक अन्य मौका पाकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details