बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सीमांचल में मातम, आरजेडी ने दी श्रद्धांजलि

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर बिहार में शोक की लहर है. अभिनेता के पटना आवास पर लोगों का तांता लगा है. वहीं, सीमांचल में लोग अपने लाडले अभिनेता को याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

By

Published : Jun 14, 2020, 10:05 PM IST

Updated : Jun 18, 2020, 3:32 PM IST

katihar
katihar

कटिहारःबॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक मौत से सीमांचल में मातम पसर गया है. कटिहार में राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम के नेतृत्व में दिवंगत अभिनेता के आत्मा की शांति के लिए मौन रख श्रद्धांजलि दी गई. इस मौके पर राज्यसभा सदस्य अहमद अशफाक करीम ने कहा यह बहुत दुखद है. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक मौत से कोहराम मचा है. राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोग भी उनके पटना स्थित आवास पर पहुंच परिजनों को ढाढस बंधा रहे हैं. वहीं, कटिहार में आरजेडी ने दिवंगत अभिनेता के आत्मा की शांति के लिए स्थानीय लालकोठी मुहल्ले में शोक सभा का आयोजन किया. इस मौके पर आरजेडी नेता समरेन्द्र कुणाल ने कहा कि सुशांत बॉलीवुड में एक बड़ी हस्ती थे. बिहार के लिए यह बहुत ही दुखद और चौकाने वाली खबर है.

पेश है रिपोर्ट

अभिनेता का जाना दुखद
आरजेडी नेता और राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम ने कहा कि देश के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की मौत चौकाने वाली है. यह बहुत दुखद हैं, भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. इस दुख की घड़ी में परिवार के लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं है.

Last Updated : Jun 18, 2020, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details