बिहार

bihar

राजद नेता अमरनाथ गामी ने दिया ऑफर, महागठबंधन में आएं तो PM बनेंगे नीतीश

By

Published : Nov 19, 2020, 3:10 AM IST

राजद नेता अमरनाथ गामी ने कहा कि भाजपा ने सुशील मोदी को निपटा दिया है. अब नीतीश कुमार को निपटाने की तैयारी है. नीतीश के नेतृत्व में बनी सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकती.

Amarnath gami
अमरनाथ गामी

दरभंगा: हायाघाट से जदयू के पूर्व विधायक और अब राजद नेता अमरनाथ गामी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दिया है. अमरनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि नीतीश कुमार अगर महागठबंधन में आते हैं तो उनकी प्रधानमंत्री बनने की लालसा पूरी हो सकती है.

देखें रिपोर्ट

सुशील मोदी को लगी कार्यकर्ताओं की हाय
अमरनाथ ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा "इस चुनाव के बाद बिहार से सुशील मोदी युग का अवसान हो चुका है. सुशील मोदी को मुझ जैसे कार्यकर्ताओं की हाय लग गई है. सुशील मोदी ने मुझे काफी परेशान किया था. उनकी वजह से मुझे भाजपा और जदयू छोड़कर राजद में आकर चुनाव लड़ना पड़ा. सुशील मोदी की वजह से ही ताराकांत झा जैसे कद्दावर नेता भाजपा छोड़कर चले गए थे.

"भाजपा ने सुशील मोदी को निपटा दिया है. अब वह नीतीश कुमार को निपटाने की तैयारी में है. नीतीश के नेतृत्व में लाचार बहुमत की सरकार बनी है जो ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकती. नीतीश कुमार अगर महागठबंधन में शामिल होते हैं तो वे तीसरे मोर्चे का नेतृत्व करेंगे और केंद्र में महागठबंधन की कांग्रेस के साथ सरकार बनेगी." अमरनाथ गामी, राजद नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details