बिहार

bihar

PM मोदी और CM नीतीश कुमार ने मिलकर बिहार को लूटा: राहुल गांधी

By

Published : Nov 3, 2020, 2:48 PM IST

Updated : Nov 3, 2020, 5:17 PM IST

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ाई के लिए पहले घंटी बजवाई और फिर फोन की लाइट जलवाई, लेकिन कोई ठोस फैसला नहीं लिया.

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

कटिहार: बिहार में आज दूसरे चरण का मतदान जारी है. इसी बीच तीसरे चरण के लिए भी चुनाव प्रसार-प्रचार तेज हो गया है. इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जनसभा को संबोधित किया.

राहुल गांधी ने कही ये बड़ी बातें
राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ाई के लिए पहले घंटी बजवाई और फिर फोन की लाइट जलवाई, लेकिन कोई ठोस फैसला नहीं लिया.

लाखों मजदूर पैदल ही अपने घर आ रहे थे, कोरोना संकट में पीएम मोदी ने मजदूरों की मदद नहीं की. लेकिन कांग्रेस पार्टी ने कहा कि हम मजदूरों की मदद करना चाहते हैं. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी और नीतीश कुमार ने मिलकर बिहार को लूटा है और अब बिहार के लोग उनको जवाब देंगे.

जब मजदूर पैदल चल रहे थे, तब नीतीश जी और मोदीजी कहां थे, तब उन्होंने मजदूरों की मदद नहीं की और अब वोट मांगने आ रहे हैं. राहुल ने आरोप लगाया कि ये दोनों सिर्फ अपने अमीर दोस्तों की मदद कर रहे हैं. राहुल ने कहा कि बिहार के लोगों को बाहर जाकर काम करने की जरूरत क्यों होती है, क्यों यहां पर रोजगार नहीं है.

'लाखों युवा बेरोजगार'
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने वादा किया था कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा, नीतीश जी ने भी यही कहा था. लेकिन किसी ने अपना वादा पूरा नहीं किया, अगर वादा पूरा किया होता तो बिहार में लाखों युवा बेरोजगार क्यों हैं.

Last Updated : Nov 3, 2020, 5:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details