बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: कब्र में दफन शव का सिर हुआ गायब, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार एसपी विकास कुमार ने बताया कि दफन शव के सिर काटे जाने संबंधी बात में कोई सत्यता नहीं पाई गई है. हालांकि, परिजनों को बयान पर नामजद आरोपी मों. जहांगीर नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Oct 11, 2020, 9:01 AM IST

कटिहार
कटिहार

कटिहार:आबादपुर थाना क्षेत्र के मिस्त्री टोला इलाके में स्थिति कब्रिस्तान से दफन शव का सिर धर से अलग कर गायब कर दिया गया. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है. इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने शव का सिर गायब करने के आरोप में एक व्यकित को गिरफ्तार किया और आगे की तफ्तीश में जुट गई.

दो दिन पूर्व हुई थी मौत
बताया जाता है कि दो दिन पूर्व मिस्त्री टोला निवासी मो. मंगलू का निधन हुआ था. इसके बाद मंगलू के परिजनों ने पारंपरिक रीति-रिवाज के मुताबिक मंगलू के शव को पास के कब्रिस्तान में जाकर दफन कर दिया. लेकिन दो दिन बाद जब परिजन कब्र के पास फातिहा करने पहुंचे तो, कब्र के पास का मिट्टी को अस्त-व्यस्त पाया. जिसके बाद परिजनों ने कब्र की खुदाई की तो शव के धर से सिर को गायब पाया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहंच कर जांच शुरू कर दी.

मामले की जांच कर रही पुलिस
इस मामले को लेकर कटिहार एसपी विकास कुमार ने बताया कि दफन शव के सिर काटे जाने संबंधी बात में कोई सत्यता नहीं पाई गई है. हालांकि, परिजनों को बयान पर नामजद आरोपी मों. जहांगीर नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने आगे कहा कि फिलहाल मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details