बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वातानुकुलित कोच में AC खराब, गर्मी से परेशान यात्रियों ने जमकर किया बवाल

ट्रेन जब लालगढ़ से गुवाहाटी के लिये रवाना हुई तो उसकी एसी खराब थी. रात होने की वजह किसी ने यात्रियों की परेशानी नही सुनी

By

Published : Apr 22, 2019, 4:33 AM IST

कटिहार जंक्शन पर हंगामा

कटिहारः गर्मी के दिन हो और आपने सफर के लिए ट्रेन में वातानुकूलित डिब्बे में आरक्षण करा रखा हो तो सावधान हो जायें. क्योंकि यह गारंटी नहीं कि जिस एसी कोच में आपका रिजर्वेशन हों और उस ट्रेन की एसी दुरुस्त हों और सफर के दौरान वातानुकूलित कोच आपको कूल-कूल रख सकें. जी हां लालगढ़ से गुवाहाटी जा रही अवध असम एक्सप्रेस के एसी खराब रहने के कारण कटिहार रेलवे जंक्शन पर यात्रियों ने जमकर बबाल काटा.

कटिहार जंक्शन पर रविवार रात लालगढ़ से गुवाहाटी जा रही 15610 अवध असम एक्सप्रेस के यात्री हंगामा करने लगे. वजह थी ट्रेन के एसी कोच में एसी का काम न करना. बताया जा रहा है कि ट्रेन जब लालगढ़ से गुवाहाटी के लिये रवाना हुई तो उसकी एसी ही खराब थी. रात होने की वजह किसी ने यात्रियों की परेशानी नही सुनी और आगे स्टेशन पर निदान होने का आश्वासन दे पल्ला झाड़ते रहे.

कटिहार जंक्शन पर यात्रियों का हंगामा

जैसे ही ट्रेन कटिहार जंक्शन पहुंची, यात्रियों के सब्र का बांध टूट पड़ा और सभी यात्री हंगामा करने लगे. आनन-फानन में स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल और अधिकारी पहुंचे और किसी तरह एसी सही करवाई गई. इसके बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई. हंगामे की वजह से ट्रेन करीब तीन घंटा लेट हो गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details