बिहार

bihar

उत्पाद विभाग की छापेमारी में 63 लीटर शराब जब्त, तस्कर फरार

By

Published : Feb 14, 2020, 2:06 PM IST

Updated : Feb 14, 2020, 2:14 PM IST

शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी जिले में खुलेआम शराब बेची जा रही है. जिसके खिलाफ पुलिस की ओर से आए दिन कार्रवाई भी की जा रही है. ऐसे में उत्पाद विभाग ने शुक्रवार को ड्राइवर टोला इलाके से छापेमारी कर 63 लीटर शराब जब्त किया.

उत्पाद निरीक्षक ज्योति भूषण
उत्पाद निरीक्षक ज्योति भूषण

कटिहार:बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद आए दिन शराब तस्करी का मामला सामने आता रहता है. ऐसे में छापेमारी अभियान के दौरान उत्पाद विभाग ने 63 लीटर देसी और विदेशी शराब जब्त किया है. पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के ड्राइवर टोला इलाके में ये छापेमारी की.

तस्कर को नहीं किया जा सका गिरफ्तार
कटिहार उत्पाद निरीक्षक ज्योति भूषण ने बताया कि पुलिस की ओर से सघन जांच और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान जिले के ड्राइवर टोला से देसी और विदेशी शराब बरामद की गई है. हालांकि इस छापेमारी अभियान के दौरान किसी भी तस्कर को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

उत्पाद विभाग की छापेमारी में 63 लीटर शराब जब्त

ड्राइवर टोला से देसी और विदेशी शराब बरामद
बिहार में शराबबंदी को 4 साल होने को है और इसके लिए बिहार सरकार अपने अधिकारियों को इस पर सख्ती से निपटने के लिए आदेश दिया है. इसके बावजूद जिले में खुलेआम शराब बेची जा रही है. बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ड्राइवर टोला के पास एक झोपड़ी में शराब की खेप रखी हुई है. तभी उत्पाद विभाग की टीम ने युक्त जगह पर छापेमारी कर देसी शराब की खेप बरामद किया.

Last Updated : Feb 14, 2020, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details