बिहार

bihar

कटिहारः पटना में होने वाले JDU कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर तैयारी पूरी

By

Published : Feb 29, 2020, 12:13 PM IST

1 मार्च को पटना में होने वाले जेडीयू के सम्मेलन में जिले से 5 कार्यकर्ताओं को शामिल करने का लक्ष्य रखा गया है. पार्टी के जिलाध्यक्ष ने बताया कि इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है.

कटिहार
कटिहार

कटिहारः 1 मार्च को पटना के ऐतिहासीक गांधी मैदान में होने वाले जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर जिला इकाई की तैयारी पूरी हो गई है. यहां से लगभग 5 हजार कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. जिले के सीनियर लीडर यहां की सभी विधानसभा सीटों पर अपनी अच्छी स्थिति का दावा करते हुए 7 में से 5 सीटों पर जेडीयू की दावेदारी कर रहे हैं.

जिले की 7 में से 5 सीटों पर दावेदारी
जेडीयू नेता और नगर निगम के मेयर विजय सिंह ने कहा कि पटना में होने वाले सम्मेलन में जिले के सभी बूथ अध्यक्ष और सचिव शामिल होंगे. यहां से लगभग 5 हजार लोगों को सम्मेलन में ले जाने का लक्ष्य रखा गया है. उन्होंने कहा कि कटिहार में पार्टी ने काफी काम किया है. हम लोगों ने पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से जिले में अधिक से अधिक सीटों पर जेडीयू के उम्मीदवार उतारने की मांग की है.

पेश है रिपोर्ट

'सभी 7 सीटों पर एनडीए की होगी जीत'
वहीं, जेडीयू के जिलाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि इस सम्मेलन में पंचायत, प्रखंड और जिला स्तर के सभी कार्यकर्ता और नेता भाग लेंगे. इसके लिए तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि जिले का मुख्यालय सहित पांच सीटों पर जेडीयू की दावेदारी है. एनडीए यहां से सभी 7 सीटों पर जीत दर्ज करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details