बिहार

bihar

महानंदा नदी में डूबने से व्यक्ति की मौत, एक दिन बाद नदी में तैरती मिली लाश

By

Published : Jun 6, 2020, 5:08 PM IST

Updated : Jun 11, 2020, 3:06 PM IST

मोहम्मद मुजा स्नान के लिए घर से निकला था. लेकिन गहरे पानी मे चले जाने से डूबकर उसकी मौत हो गई. मृतक का शव अगले दिन बहरखाल बहियार से बरामद किया गया.

katihar
katihar

कटिहारः महानंदा नदी में स्नान करने गए एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई है. घटना कदवा थाना क्षेत्र के कालदेही गांव की है. जहां, मोहम्मद मुजा की नदी में नहाने के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को गोताखोरों की मदद से व्यक्ति का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, मामले की छानबीन शुरू कर दी गई हैं. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है.

घटना जिले के कदवा थाना क्षेत्र के कालदेही गांव का है. जहां, महानंदा नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मृतक मोहम्मद मुजा स्नान के लिए गांव के समीप से बहने वाली महानंदा नदी में गया. लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा. परिजनों ने खोजबीन शुरु कर दी. नदी किनारे भी खोजा गया लेकिन अंधेरा होने के कारण पता नहीं चल पाया.

पेश है रिपोर्ट

बहरखाल बहियार से शव बरामद

सुबह में ग्रामीणों ने बहरखाल बहियार के समीप एक अज्ञात शव को तैरते देखा. गोताखोरों की मदद से बहियार से शव को निकाला गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय कदवा थाना को दी. परिजन मोहम्मद इस्लाम ने बताया कि मृतक नदी में स्नान करने की बात कह कर निकला था. लेकिन देर शाम तक वापस नहीं आया. वहीं, शनिवार को उसकी लाश बहियार में तैरती मिली. कदवा थाना के पुलिसकर्मी काली रॉय ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वहीं, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी हैं.

मृतक के परिजन
Last Updated : Jun 11, 2020, 3:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details