बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बदमाशों ने 15 दिन पहले मारी थी छात्रा को गोली, पहचान के बावजूद पुलिस गिरफ्त से बाहर आरोपी

पूनम कुमारी नामक छात्रा से जुड़ा है. पूनम 14 नंवबर को पूनम अपने कॉलेज से घर को जा रही थी. तभी कुछ अपराधियों पूनम पर पीछे से गोली चला दी. जिसके बाद पूनम गंभीर रूप से घायल हो गई.

By

Published : Nov 30, 2019, 11:33 AM IST

Updated : Nov 30, 2019, 12:25 PM IST

पूनम कुमारी
katihar

कटिहार:जिले में 15 दिन पहले कॉलेज से आ रही छात्रा पर कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली चलाई थी. जिसमें छात्रा गंभीर रुप से घायल हो गई थी. इसके बाद मामले को लेकर छात्रा ने शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद अपराधियों की पहचान भी कर ली गई. लेकिन फिर भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होने पर छात्रा ने जिला एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

बदमाशों ने 15 दिन पहले मारी थी छात्रा को गोली

दिनदहाड़े छात्रा पर हमला
दरअसल, पूरा मामला पूनम कुमारी नामक छात्रा से जुड़ा है. पूनम 14 नंवबर को पूनम अपने कॉलेज से घर को जा रही थी. तभी कुछ अपराधियों पूनम पर पीछे से गोली चली दी. जिसके बाद पूनम गंभीर रुप से घायल हो गई.

छात्रा को गोली मारने वाले आरोपी को पुलिस नहीं कर पाई गिरफ्तार

गोली लगने से छात्रा घायल
घटना के बाद पूनम ने किसी तरह अपने पिता को फोन किया. पिता ने आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंचकर बेटी को अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद पूनम के बेहतर इलाज के उसे पूर्णिया भेज दिया गया. घटना के समय मामला पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज किया था. लेकिन जैसे ही पीड़िता को होश आया, उसने पुलिस अधिकारियों को बदमाशों के नाम और पहचान भी बता दिये. लेकिन इसमें से एक भी बदमाश को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी. जिसके बाद पीड़िता मामले की जांच के लिए और न्याय की गुहार लगाने एसपी के कार्यालय पहुंची.

मामले की जांच जारी
सदर एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि हैं 3-4 आरोपी के नाम सामने आये हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. मामले को लेकर कार्रवाई जारी है. वहीं पीड़िता खौफ में है कि फिर से कॉलेज जाने पर कहीं उसपर हमला ना हो जाए.

Last Updated : Nov 30, 2019, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details