बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: 12 लाख की लूट मामले में लॉज से 2 बीएड छात्र गिरफ्तार

20 मई को एक चावल व्यापारी से हुई 12 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों की संलिप्तता की आशंका जताई है. मामले की आगे की छानबीन में पुलिस जुट गई है.

By

Published : May 25, 2019, 11:24 AM IST

पुलिस हिरासत में आरोपी

कटिहार: जिले के नगर थाना क्षेत्र के रामनगर स्थित एक लॉज से पुलिस ने 1 पिस्टल, 2 मैगजीन, 41 कारतूस, मोबाइल, अपाची और सुजुकी बाइक तथा 21 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है. साथ ही दो संदिग्धों को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एसआईटी की टीम बनाकर रामनगर स्थित प्रदीप झा के लॉज में छापेमारी की. 20 मई को एक चावल व्यापारी से हुई 12 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों की संलिप्तता की आशंका जताई है. मामले की आगे की छानबीन में पुलिस जुट गई है.

जानकारी देते सदर एसडीपीओ अनिल कुमार

आरोपियों को भेजा गया जेल

गिरफ्तार दोनों अपराधी अमन कुमार साह और अमरजीत रजक कटिहार के ही निवासी हैं. दोनों कटिहार शहर के एक लॉज में रहकर बीएड की पढ़ाई कर रहे थे. दोनों अपने आप को छात्र नेता भी बताते हैं. आरोपियों को बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम तथा आर्म्स एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया.

कई मामलों में दोनों हैं वांछित

मामले की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी अमन साह बंगाल में हुए एक लूट कांड में भी वांछित हैं तथा नगर थाना और मुफ्फसिल थाना के भी कई कांडों में आरोपित है. फिलहाल पुलिस चावल व्यापारी से हुए लूट कांड के बारे में पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details