बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: ग्राहक सेवा केंद्र में CSP संचालक कर रहा था शराब का कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्राहक सेवा केंद्र में सीएसपी संचालक की ओर से शराब का कारोबार किया जा रहा था. जिसकी सूचना मिलने पर कटिहार पुलिस ने छापेमारी कर संचालक को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Mar 9, 2020, 11:19 AM IST

Updated : Mar 9, 2020, 11:41 AM IST

katihar
शराब का कारोबार

कटिहार:जिले के फलका थाना क्षेत्र में होली के मद्देनजर शराब को खपाने के लिए भारी मात्रा में विदेशी शराब लाया गया था. जिसे ग्राहक सेवा केंद्र में चोरी से बेचा जा रहा था, लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गई. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया. साथ सीएसपी संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बड़े पैमाने पर चल रहा था शराब का कारोबार
बताया जा रहा है कि सेंट्रल बैंक का सीएसपी संचालक बैंक की आड़ में विदेशी शराब की बिक्री करता था. काफी दिनों से बड़े पैमाने पर शराब का कारोबार कर रहा था, लेकिन उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर सीएसपी संचालक को भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

सीएसपी संचालक को किया गिरफ्तार
उत्पाद निरीक्षक ज्योति भूषण ने बताया कि फलका बाजार में सेंट्रल बैंक के सामने सीएसपी संचालक केंद्र के आड़ में विदेशी शराब का कारोबार किया जा रहा था. पुलिस को सूचना मिलते ही छापेमारी की गई. जिसके बाद चार बोरी विदेशी शराब के साथ सीएसपी संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

Last Updated : Mar 9, 2020, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details