बिहार

bihar

कटिहार: शराब तस्कर गिरफ्तार, गाड़ी पर 'POLICE' का स्टीकर लगाकर करता था तस्करी

By

Published : Sep 23, 2019, 10:14 AM IST

सनोज पासवान इससे पहले भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है. उसका कहना है कि वह भाड़े पर स्कॉर्पियो लेकर तस्करी करता था. जिसके बदले में गाड़ी मालिक को प्रतिदिन 10 हजार रुपये देता था.

कटिहार

कटिहारः जिले की पुलिस ने शराब तस्कर का भंडाफोड़ किया है. रविवार को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में शराब की बड़ी खेप बरामद की गई और एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया. तस्कर ने शराब ढुलाई के लिए गाड़ी पर पुलिस का स्टीकर लगा रखा था. पुलिस ने एसएच-81 पर जांच अभियान चलाकर 257 लीटर शराब बरामद की है.

सदर एसडीपीओ अनिल कुमार का बयान

पश्चिम बंगाल से लाता था शराब
सदर एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर हुई इस कार्रवाई में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इसके पीछे एक पूरा गिरोह सक्रिय है. पश्चिम बंगाल के दालकोला और टुनिदिघी से स्कॉर्पियो पर लादकर शराब यहां लायी जाती थी. पुलिस को झांसा देने के लिए तस्करों ने गाड़ी पर पुलिस लिखा स्टीकर चिपका रखा था.

इसी गाड़ी से हो रही थी शराब की तस्करी

पुलिस को देख भागने लगे तस्कर
एसडीपीओ ने बताया कि गाड़ी पर पुलिस लिखा देख उसे रुकवाना जाहा तो वो भागने लगे. जिसके बाद गाड़ी का पीछा कर तस्कर को दबोचा गया. गिरफ्तार तस्कर का नाम सनोज पासवान है. एक तस्कर भागने में कामयाब रहा. सनोज पासवान ने पुलिस को बताया कि स्कॉर्पियो जितेंदर यादव की है. जिसे गाड़ी के बदले प्रतिदिन 10 हजार रुपये दिए जाते थे. पुलिस का कहना है कि गाड़ी मालिक पर भी कार्रवाई की जाएगी.

मीडिया से बात करते सदर एसडीपीओ

पुलिस को थी सरोज की तलाश
एसडीपीओ अनिल कुमार ने कहा कि सनोज पासवान इससे पहले भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है. हाल ही में हुए एक लूट कांड में उसका नाम आया था. पुलिस को उसकी तलाश थी. उसने पुलिस को बताया कि लूट के पैसे से ही शराब की तस्करी का धंधा कर रहा है. एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस सनोज पासवान के फरार साथी की भी तालाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details