बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: पुलिस और एसटीएफ को बड़ूी सफलता लगी हाथ, मोस्ट वांटेड अपराधी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि आरोपी जफर वारदात को अंजाम देने के बाद अपना ठिकाना बदल देता था. इसने कुख्यात अपराधी छोटू पोद्दार के साथ मिलकर कई संगीन वारदात को अंजाम दिया है.

By

Published : Nov 4, 2019, 10:53 PM IST

अपराधी को किया गिरफ्तार

कटिहार: जिले में एसटीएफ और कटिहार पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. जिस पर बिहार में 11 और झारखंड में भी कई मामले दर्ज हैं. जिले के 10 मोस्ट वांटेड अपराधी में से जफर भी एक है. साथ ही आरोपी जफर की पत्नी भी कई मामलों में आरोपी है, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

एटीएम कैश वैन में की थी लूट
पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ और कटिहार पुलिस ने अपराधी जफर को गिरफ्तार किया हैं. उन्होंने बताया कि बीते जून महीने में कदवा थाना क्षेत्र में एटीएम कैश वैन से 50 हजार की लूट हुई थी, उसका मास्टरमाइंड जफर ही था.

पुलिस ने मोस्ट वांटेड अपराधी को किया गिरफ्तार

कई वारदात को दिया था अंजाम
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी जफर वारदात को अंजाम देने के बाद अपना ठिकाना बदल देता था. इसने कुख्यात अपराधी छोटू पोद्दार के साथ मिलकर कई संगीन वारदात को अंजाम दिया है. साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी की पत्नी भी पुलिस टीम पर हमला बोलने के मामले सहित अन्य मामलों में आरोपी है. जिसे एसटीएफ और कटिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी जफर पर झारखंड के ललमटिया थाना क्षेत्र में भी कई मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details