बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: सीमांचल एक्सप्रेस में नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर यात्री से लूटपाट

पीड़ित यात्री माधव मंडल पूर्णिया जिले का रहने वाला है. जो दिल्ली में रहकर नौकरी करता है. वह सीमांचल एक्सप्रेस से अपने घर जा रहा था. तभी इस गिरोह ने उसे अपना शिकार बनाकर उसका सामान और पैसे लूट लिए.

By

Published : Jan 20, 2020, 8:06 AM IST

Katihar
Katihar

कटिहारः सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद इन दिनों नशाखुरानी गिरोह काफी सक्रिय है. खासकर ट्रेनों में खाने-पीने के सामान में नशा मिलाकर लूट की घटना को अंजाम देते हैं. ताजा मामला आनंद विहार से जोगबनी जा रही सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन का है. जहां कटिहार रेलवे पुलिस ने नशाखुरानी गिरोह का शिकार बने यात्री को बेहोशी की हालत में उतारकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

सीमांचल एक्सप्रेस की घटना
बताया जा रहा है कि पीड़ित यात्री माधव मंडल पूर्णिया जिले का रहने वाला है. जो दिल्ली में रहकर नौकरी करता है. वह सीमांचल एक्सप्रेस से अपने घर जा रहा था. तभी इस गिरोह ने उसे अपना शिकार बनाकर उसका सामान और पैसे लूट लिए.

सीमांचल एक्सप्रेस में कोल्ड ड्रिंक पिलाकर यात्री को लूटा

कोल्ड ड्रिंक पीते ही बेहोश हुआ यात्री
यात्री माधव मंडल ने बताया कि रास्ते में अनजान यात्रियों से दोस्ती हो गई. जिसके बाद उसने उसे कोल्ड ड्रिंक ऑफर किया. कोल्ड ड्रिंक पीते ही उसे नींद आने लगी और फिर वह कब बेहोश हो गया उसे कुछ याद नहीं रहा. उसने बताया कि नींद खुलने पर उसने खुद को कटिहार सदर अस्पताल में पाया.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
माधव मंडल ने बताया कि उसके पास से दो बैग और 15 हजार नगद गायब है. कटिहार सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. एस.एन.पोद्दार ने बताया कि मरीज की हालत खतरे से बाहर है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details