बिहार

bihar

By

Published : May 27, 2020, 10:54 PM IST

ETV Bharat / state

मैट्रिक परीक्षा में जिले के टॉप 5 में आकर कटिहार की नाजिया ने बढ़ाया नाज

नाजिया के अब्बा बताते हैं कि हमारी बेटी ने इसे इलाके का मान बढ़ाया है. आज नाजिया की वजह से लोग कटिहार के रहमत नगर को जानने लगे हैं.

katihar
katihar

कटिहार: बिहार बोर्ड की मैट्रिक की परीक्षा में कटिहार की बेटी नाजिया ने पूरे जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया हैं. नाजिया की इस सफलता से उनके माता-पिता और परिजनों के साथ-साथ आसपड़ोस के लोग भी काफी खुश हैं. नाजिया बड़ी होकर यूपीएससी की परीक्षा पास कर आईएएस अधिकारी बनना चाहती हैं.

कटिहार के रहमत नगर की रहने वाली नाजिया पर उनके मां-बाप को नाज है. नाजिया अपनी इस सफलता का श्रेय अपने अब्बा, अम्मी, दीदी के साथ अपने शिक्षक को भी देती हैं. वहीं बेटी की इस सफलता पर नाजिया की अम्मी काफी खुश हैं. वो बताती हैं कि नाजिया घर के पास ही कोचिंग में पढ़ने जाती थी. कोचिंग में नाजिया के सर ने भी उसकी पढ़ाई में काफी योगदान दिया है. घर वाले नाजिया के शिक्षक को भी इस सफलता का श्रेय देते हैं.

पेश है रिपोर्ट

नाजिया पर सभी को नाज
नाजिया ने बताया कि उसकी दीदी भी उसे पढ़ाई में काफी मदद करती हैं. वहीं नाजिया के अब्बा बताते हैं कि हमारी बेटी ने इसे इलाके का मान बढ़ाया है. आज नाजिया की वजह से लोग कटिहार के रहमत नगर को जानने लगे हैं. नाजिया के सभी घरवाले उनकी इस सफलता से फूले नहीं समा रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details