बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिद्धू का विवादित बयान, मुस्लिम वोटरों से बोले- आप एकजुट रहें तो सुलट जाएंगे मोदी

कटिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने एनडीए पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने मंदिर मुद्दे और राफेल मामले पर सरकार को घेरा.

By

Published : Apr 16, 2019, 3:58 PM IST

navjot singh sidhu

कटिहार: कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार में एक विवादित बयान दिया है. सिद्धू ने चुनावी रैली में मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की है.

रैली के दौरान सिद्धू ने कहा, 'मैं आपको चेतावनी देने आया हूं. ये आपको बांट रहे हैं. ये ओवैसी जैसे लोगों को लेकर एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों के वोट को बांटकर जीतना चाहते हैं. लेकिन यहां अल्पसंख्यक आबादी अधिक संख्या में है. अगर आप एकजुट हो गए तो फिर मोदी सुलट जाएगा.' दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने महागठबंधन के उम्मीदवार तारिक अनवर के लिए प्रचार किया.

मंच पर नवजोत सिंह सिद्धू

'देश को धर्म के नाम पर बांटने की हो रही कोशिश'
नवजोत सिंह सिद्धू ने 64 प्रतिशत आबादी वाले एक खास सम्प्रदाय के लोगों को एकजुट होने का आह्वान किया. मोदी सरकार को उखाड़ फेकने की अपील की. सिद्धू ने सवालिया लहजे में कहा कि क्या बेरोजगारी दूर हुई, 15 लाख रूपये मिले, गंगा की सफाई हुई, नहीं हुई लेकिन चौकीदार की निगहबानी में नीरव मोदी करोड़ों रूपये लेकर फरार हो गए. देश को धर्म के नाम पर बांटने की कोशिश की जा रही है. इन सबका जवाब हमें मिलकर ही देना होगा. लालू यादव और राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करना होगा.

राफेल के बिल पर बिलबिला जाते है पीएम- सिद्धू
सिद्धू ने कहा कि जब राफेल के बिल की बात आती है तो पीएम मोदी बिलबिला जाते हैं. इस सरकार ने सरकारी कंपनियों को बिल्कुल खत्म कर दिया और अपने करीबी अंबानी और अडानी की कंपनियों को ऊंचाइ पर पहुंचाया. कांग्रेस नेता ने चौसठ फीसदी आबादी वाले अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को एकजुट होने की अपील की और मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details