बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Katihar Crime News: चुनावी रंजिश में हुई थी बुजुर्ग की हत्या, 3 अभियुक्त गिरफ्तार

कटिहार (Katihar) में एक बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस के मुताबिक चुनावी रंजिश को लेकर सायेक अली की निर्मम हत्या की गई थी.

By

Published : Jun 20, 2021, 7:27 PM IST

murder of old man
murder of old man

कटिहार:बिहार के कटिहार (Katihar) जिले में आबादपुर थाना अंतर्गत चांपाखोर पंचायत के नया डमडोलिया गांव (New Dumdoliya Village) के पास 17 जून को पटूवा खेत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी.

ये भी पढ़ें:Mokama Road Accident: पुल से 20 फीट नीचे गिरी लग्जरी कार, बाल-बाल बचे सवार

शव की पहचान 50 वर्षीय पूर्व मुखिया (Former Mukhiya) प्रत्याशी मोहम्मद सायेक अली के रूप में हुई थी. इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. तीन नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

तीन अभियुक्त गिरफ्तार
बता दें कि अपराधियों ने मृतक की एक आंख भी फोड़ दी थी. शरीर पर कई जख्म के निशान पाए गए थे. पीड़ित परिजनों के आवेदन पर पुलिस ने जांच शुरू की थी. जांच के क्रम में पुलिस ने रविवार को नामजद तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:Siwan Bomb Blast: सिवान में बम धमाका, बाप-बेटा घायल, अनजान शख्स ने थमाया था झोला

चुनावी रंजिश में हत्या
हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए बारसोई पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी प्रेम नाथ राय ने कहा कि मृतक सायेक अली पूर्व मुखिया प्रत्याशी रह चुके थे. इस बार भी चुनाव की तैयारी में लगे हुए थे.

चुनावी रंजिश को लेकर उनकी हत्या की गई थी. गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम इरशाद अली, बाबूल और मुख्तार हैं. इसमें बाबूल का पूर्व में आपराधिक इतिहास भी रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details