बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कार्यकर्ता के हालचाल पूछने पर भड़के नीतीश के MP, कहा- किससे कर रहे हैं बात?

जेडीयू सांसद दुलाल चंद गोस्वामी पार्टी कार्यकर्ता हुमायूं अंसारी के हालचाल पूछने पर आगबबूला हो उठे. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता पर कटाक्ष करते हुए उसे खरी-खोटी सुना दी.

By

Published : Jan 7, 2020, 11:15 AM IST

katihar
पार्टी कार्यकर्ता के हालचाल पूछने पर भड़के सांसद दुलाल चंद गोस्वामी

कटिहारः जिले में एक जेडीयू कार्यकर्ता को अपने नेता से हालचाल पूछने पर बेइज्जत होना पड़ा. कटिहार में सीएम नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली यात्रा पर पहुंचने से पहले पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी थी. इसी बीच कटिहार लोक सभा के सांसद दुलाल चंद गोस्वामी से पार्टी कार्यकर्ता हुमायूं अंसारी ने हाल चाल पूछा. इस पर नेता जी भड़क उठे.

हालचाल पूछना नागवार गुजरा
मामला कोढ़ा प्रखंड के गोविंदपुर हेलीपेड के पास का है. जहां सांसद दुलाल चंद गोस्वामी को हालचाल पूछना नागवार गुजरा. उन्होंने कार्यकर्ता पर आगबबूला होते हुए भीड़ में ही उसे खरी-खोटी सुना दी. हुमांयु अंसारी जेडीयू पार्टी के बुनकर प्रकोष्ठ के महासचिव हैं.

पार्टी कार्यकर्ता के हालचाल पूछने पर भड़के सांसद दुलाल चंद गोस्वामी

कार्यकर्ता को नहीं पहचानते नेता
हुमांयु अंसारी ने कहा कि दुलाल चंद गोस्वामी हमारे नेता हैं. उनसे मिलने पर हालचाल लेना हमारा अधिकार है. उन्होंने बताया कि सांसद दुलाल चंद गोस्वामी से हालचाल पूछने पर उन्होने कटाक्ष करते हुए कहा कि आप किससे बात कर रहे हैं? बुनकर प्रकोष्ठ महासचिव ने कहा कि अगर नेता कार्यकर्ता को नहीं पहचानते तो कार्यकर्ता नेता को कब पहचानेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details