बिहार

bihar

कटिहार: 'दियारा में आतंकराज' के बयान से पलटे विधायक विजय सिंह

By

Published : Jan 7, 2021, 5:51 PM IST

दियारा में किसान हत्या के बाद 'दियारा में बदमाशों के आतंकराज' के बयान से विधायक विजय सिंह पलट गए हैं. उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है.

कटिहार: जिले के गोबराही दियारा इलाके में चार दिन पहले किसान जयलाल महतो की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में विधायक विजय सिंह ने दो दिन पूर्व बायन दिया था कि दियारा इलाके में बदमाशों का आतंकराज है. टारगेट कर लोगों की हत्या की जा रही है. लेकिन इस बयान पर पलटी मारते हुए विधायक सरकार के सुर बोलने लगे है. उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. स्थानीय पुलिस तत्परता कार्रवाई कर रही हैं. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

दियारा में आतंकराज

'दियारा में आतंकराज '
दरअसल, जिले के बरारी विधानसभा क्षेत्र के जेडीयू विधायक विजय कुमार सिंह के दो बयान दिखाते हैं. जिसमें एक बयान दो दिन पूर्व का हैं. जिसमें जेडीयू विधायक विजय कुमार सिंह गोबराही दियारा इलाके के किसान जयलाल महतो की बदमाशों द्वारा हुई हत्या के बाद प्रतिक्रिया दी थी. जहां उन्होंने कहा था कि दियारा इलाके में बदमाशों का आतंकराज है. टारगेट कर लोगों की हत्या की जा रही है.

बयान पर पलटी मारे विधायक
वहीं, विधायक के इस बयना से राजनीतिक गलियारा गर्मा गया है. इस बयान से मुख्यमंत्री नाराज नहीं हो जाये, इसके लिये विधायक ने आनन-फानन में पलटी मारी और बाकायदा अपने बयानों का खंडन करते हुए प्रतिक्रिया दी.

बयान से पलटे विधायक

हत्याकांड का जल्द होगा खुलासा
'मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा हैं. नीतीश सरकार आपराधिक घटनाओं पर लगातार अंकुश लगाने का काम कर रही है. स्थानीय पुलिस तत्परता कार्रवाई कर रही हैं. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा. और किसान हत्याकांड का जल्द खुलासा होगा.'- विजय कुमार सिंह, विधायक, जेडीयू

ABOUT THE AUTHOR

...view details