बिहार

bihar

ETV Bharat / state

उपचुनाव: NDA मुख्य सचेतक का दावा- सभी सीटों पर करेंगे जीत दर्ज

कटिहार सदर विधायक तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि एनडीए के उम्मीदवार सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए मजबूत गठबंधन है और नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में बिहार में विकास हो रहा है.

By

Published : Oct 20, 2019, 11:03 AM IST

तारकिशोर प्रसाद, विधायक

कटिहार:21 अक्टूबर को बिहार में 5 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट उपचुनाव होना है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों की जीत की दावेदारी पेश कर रही है. सत्तारूढ़ दल के सचेतक ने भी एनडीए उम्मीदवार की जीत का दावा किया है.

कटिहार सदर विधायक तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि एनडीए के उम्मीदवार सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन मजबूत गठबंधन है और नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में बिहार में विकास हो रहा है. बिहार में विगत 13 वर्षों में एनडीए गठबंधन के कारण बड़ा परिवर्तन आया है.

विधायक तारकिशोर प्रसाद का दावा

परंपरागत सीट पर जीत पक्की
विधायक तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि परंपरागत सीटों एनडीए जीत रही है. साथ ही इस बार किशनगंज विधानसभा सीट पर भी एनडीए उम्मीदवार की जीत पक्की मानी जा रही है क्योंकि एनडीए सरकार की सारी योजनाएं किसी धार्मिक आधार पर नहीं है.

इन सीटों पर है मुकाबला
बिहार की 5 विधानसभा सीट नाथनगर, किशनगंज, सिमरी बख्तियारपुर, दरौंदा और बेलहर में चुनाव है. वहीं, समस्तीपुर लोकसभा सीट पर भी उपचुनाव होना है. शनिवार को चुनाव प्रचार पूरी तरह से थम गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details