बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कार्यक्रम के दौरान मंत्री की फिसली जुबान, लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, बाद में मांगी मांफी

बता दें कि कला संस्कृति एवं युवा विभाग के सौजन्य से जिला प्रशासन की ओर से जिले में दो दिवसीय जिला युवा उत्सव का आयोजन किया गया. भाषण के दौरान मंत्री विनोद कुमार सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने मशहूर गायिका लता मंगेशकर के निधन की बात कह डाली.

By

Published : Nov 15, 2019, 3:17 PM IST

मंत्री विनोद कुमार सिंह

कटिहार:नीतीश सरकार में मंत्री विनोद कुमार की जबान फिसल गई. जब वो एक कार्यक्रम में सभा को संबोधित कर रहे थे तभी उन्होंने कहा दिया कि लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं रहीं. हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली और वॉट्सएप पर अपना ठीकरा फोड़ दिया.

बता दें कि कला संस्कृति एवं युवा विभाग के सौजन्य से जिला प्रशासन की ओर से जिले में दो दिवसीय जिला युवा उत्सव का आयोजन किया गया. युवा उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार के पिछड़ा अति पिछड़ा कल्याण विभाग के मंत्री विनोद कुमार सिंह और सत्तारूढ़ दल के सचेतक एवं एडीएम कमलेश कुमार सिंह मौजूद रहे. भाषण के दौरान मंत्री विनोद सिंह ने देश की मशहूर गायिका लता मंगेशकर के निधन की बात कह डाली.

बयान देते मंत्री विनोद कुमार सिंह

मंत्री विनोद कुमार ने स्वीकार की गलती
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लता मंगेशकर बीमार चल रही हैं. भाषण के दौरान मंत्री जी की जुबान फिसल गई और उन्होंने कह दिया कि अब वो हमारे बीच नहीं रही. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर स्वर कोकिला को लेकर झूठी खबर फैल रही है. हालांकि उनकी त्थिति नाजुक बनीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details