बिहार

bihar

केरल से प्रवासी मजदूर पहुंचे कटिहार, बस नहीं मिलने पर किया हंगामा

By

Published : Jun 4, 2020, 2:00 PM IST

प्रवासी मजदूरों का कहना है कि वो केरल से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से चले थे और उन्हें छपरा और जहानाबाद जाना था. लेकिन उन्हें कटिहार ले आया गया. अब उनके पास पैसे नहीं है कि वो अपने गृह जिले जाए.

katihar
katihar

कटिहारःजिले में गुरुवार कोश्रमिक स्पेशल ट्रेन से केरल से हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर पहुंचे. जहां से उन्हें अपने-अपने गृह जिले जाने थे. लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई सुविधा नहीं मिलने के कारण प्रवासी मजदूर स्टेशन के बाहर हंगामा शुरू कर दिया और सड़क को पूरी तरह जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को हटाया.

प्रवासी मजदूरों ने किया हंगामा
बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह केरल से एक स्पेशल ट्रेन कटिहार स्टेशन पहुंची. जिसमें हजारों यात्री सवार थे. ये सभी यात्री बिहार के अलग-अलग जिले के रहने वाले हैं. लेकिन इन यात्रियों के लिए रेलवे प्रशासन और जिला प्रशासन की ओर से उनके गृह जिला ले जाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गयी थी. लिहाजा यात्रियों ने स्टेशन के बाहर हंगामा शुरू कर दिया और सड़क को पूरी तरह जाम कर दिया. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को हटाया
प्रवासी मजदूरों का कहना है कि वो केरल से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से चले थे और उन्हें छपरा और जहानाबाद जाना था. लेकिन उन्हें कटिहार ले आया गया. अब उनके पास पैसे नहीं है कि वो अपने गृह जिले जाएं. मजदूरों की मांग है कि जिला प्रसाशन उनके लिए बस की सुविधा मुहैया करवाये, ताकि वो अपने घर जा सके. बस वाले उन्हें अपने गृह जिला ले जाने के लिए प्रति व्यक्ति हजार रुपये की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details