बिहार

bihar

कटिहार: बाइक लूट गिरोह के सदस्य गिरफ्तार, तलाश में जुटी थी पुलिस

By

Published : Jul 10, 2020, 1:40 PM IST

कटिहार पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बाइक लूट गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया.

katihar
katihar

कटिहार: जिले के मनिहारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में गुरुवार की देर शाम छापेमारी कर एक बाइक लुटेरा गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के बाद गिरफ्तार अपराधी ने कई अन्य बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी है. पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

मामले की जानकारी देते हुए मनिहारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एमएसएच फाकरी ने बताया कि 18 जून 2020 को मनिहारी थाना क्षेत्र से दो बाइक की लूट हुई थी. इस मामले में पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दो बाइक को भी बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधी ने कई बाइक लूट की घटना को स्वीकारा है. पूछताछ में उसने अन्य साथियों का भी नाम बताया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

पूछताछ में जुटी पुलिस
बता दें कि पिछले कुछ महीने से मनिहारी अनुमंडल क्षेत्र के कई इलाके से बाइक चोरी और लूट की घटना बढ़ गई थी. गुरुवार की देर शाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक बाइक लूट गिरोह के विकेश यादव नाम के एक सदस्य को गिरफ्तार किया. वहीं, पुलिस के लिए इस क्षेत्र में बाइक लूट की घटना चुनौती बनी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details