बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार में 42 पुलिस अधिकारियों का तबादला

बिहार में विधानसभा चुनाव भले ही साल के अंत में होने हैं, लेकिन प्रशासनिक तैयारियां अंदर ही अंदर अभी से शुरू हो चुकी हैं. दो वर्षों से एक ही स्थान पर जमे पुलिस अधिकारियों को चिन्हित कर थोक के भाव में तबादले उसी तैयारियों का एक हिस्सा है.

By

Published : Jan 31, 2020, 7:57 AM IST

कटिहार
कटिहार पुलिस अधीक्षक की बड़ी कार्रवाई

कटिहार:पुलिस विभाग में गुरुवार रात बड़ी कार्रवाई देखने को मिली. पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जिले के 42 पुलिस अधिकारियों का सामूहिक तबादला किया है. जिनमे टाउन से लेकर ओपी पुलिस स्टेशनों के भी पुलिस ऑफिसर शामिल हैं.

ट्रांसफर ऑर्डर

तत्काल प्रभाव से किए गए स्थानांतरित
पुलिस अधीक्षक ने आदेश जारी करते हुए बीते दो वर्षों से अधिक अवधि से पदस्थापित पुलिस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित करते हुए अविलंब अपने नव प्रतिनियुक्त स्थान पर योगदान देकर प्रतिवेदन समर्पित करने का आदेश दिया गया है. बताया जा रहा है कि स्थानांतरित अधिकारियों में अधिकांश को विभिन्न थानों में अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है. साथ ही कानून-व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है.

पेश है रिपोर्ट

राज्य पुलिस मुख्यालय का निर्देश
बिहार में विधानसभा चुनाव भले ही साल के अंत में होने हैं लेकिन प्रशासनिक तैयारियां अंदर ही अंदर अभी से शुरू हो चुके हैं. दो वर्षों से एक ही स्थान पर जमे पुलिस अधिकारियों को चिन्हित कर थोक के भाव में तबादले उसी तैयारियों का एक हिस्सा है. मिली जानकारी के अनुसार यह तबादले राज्य पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर किया गया है.

ट्रांसफर ऑर्डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details