बिहार

bihar

कटिहार रेल मंडल ने मनाया 66वां रेल सप्ताह, उत्कृष्ट कार्य के लिए रेलवे कर्मचारी हुए पुरस्कृत

By

Published : Dec 23, 2021, 2:23 PM IST

कटिहार के कोसी रेलवे अधिकारी क्लब में ( 66th Rail Week Celebrated In Katihar) 66वां रेल सप्ताह समारोह मनाया गया. कार्यक्रम में कटिहार डीआरएम कर्नल एसके चौधरी उत्कृष्ट कार्य करने वाले रेलवे कर्मचारियों को पुरस्कृत किया है. पढ़ें पूरी खबर...

कटिहार रेल मंडल ने मनाया 66वां रेल सप्ताह
कटिहार रेल मंडल ने मनाया 66वां रेल सप्ताह

कटिहार: जिले के कोसी रेलवे अधिकारी क्लब में 66वां रेल सप्ताह समारोह का (66th Rail Week Celebrated In Katihar) आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्धाटन कटिहार मंडल रेल कर्नल एसके चौधरी (Katihar DRM S.K Choudhary Inaugurated Program) ने किया. रेल मंडल में वर्ष 2020-21 में सराहनीय कार्यों के लिए रेल कर्मचारियों और अधिकारियों को मंडल रेल प्रबंधक कर्नल एस के चौधरी ने पुरस्कृत किया है.

ये भी पढ़ें-शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 : छात्राओं ने कहा- अब एजुकेशन पर ज्यादा फोकस कर सकेंगी लड़कियां

इस मौके पर कटिहार रेल मंडल को मुख्यालय स्तर पर कुल 10 दक्षता शील्ड, परिवहन विभाग, सुरक्षा विभाग, भंडार विभाग समेत कई अन्य विभागों को एवं समग्र दक्षता शील्ड को प्रदर्शित किया गया है. इसके अतिरिक्त 8 व्यक्तिगत एवं एक सामूहिक पुरस्कार भी मंडल को प्राप्त हुआ है.

कटिहार रेल मंडल ने मनाया 66 वां रेल सप्ताह

कार्यक्रम में कटिहार रेल डीआरएम कर्नल एसके चौधरी ने बताया कि कटिहार डिवीजन स्तर पर कुल 129 व्यक्तिगत पुरस्कार, 30 सामूहिक पुरस्कार प्रदान किया गया है. उत्कृष्ट रखरखाव के लिये कटिहार रेल मंडल के विभिन्न कार्यालयों को 9 बेस्ट अवार्ड मिला है.

ये भी पढ़ें-शराब के नाम पर पुलिस का खेल देखिए.. फर्जी केस कर मैनेज करने के लिए मांगती है 50 हजार.. SP ने 2 को किया सस्पेंड

कटिहार रेल मंडल के डीआरएम कर्नल एसके चौधरी ने बताया कि रेल का चक्का चलते रहे और देश आगे बढ़ता रहे, ऐसे ही उत्कृष्ट कार्य करते रहें और देश को मजबूत करते रहेंगे. उन्होंने सभी पुरस्कृत कर्मी और अधिकारियों को बधाई भी दिया है.

नोट: ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details