बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लूटी हुई बाइक से करते थे शराब तस्करी, 2 गिरफ्तार

कटिहार की रौतारा थाना पुलिस ने सहायक थाना क्षेत्र से बाइक चोर गिरोह के 2 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनों अपराधी बाइक लूटने का काम करते थे और उसी बाइक से शराब की तस्करी भी किया करते थे.

By

Published : Mar 8, 2021, 4:06 PM IST

Katihar
कटिहार पुलिस ने 2 अपराधियों को किया गिरफ्तार

कटिहार:कटिहार पुलिस को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. रौतारा थाना पुलिस ने सहायक थाना क्षेत्र से बाइक चोर गिरोह के 2 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

पढ़े:कटिहार: पिस्टल के साथ अपराधी गिरफ्तार, सामारोह में कर रहा था हर्ष फायरिंग

लूटी हुई बाइक से करते थे शराब तस्करी
बता दें कि, गिरफ्तार दोनों अपराधी बाइक लूटने का काम करते थे और उसी बाइक से शराब की तस्करी भी किया करते थे. जून 2020 को रौतारा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचवटी गांव से दोनों अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर 1 अपाचे बाइक, 3 एटीएम, आधार कार्ड और करीब 1200 रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने दो अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध रौतारा थाना कांड संख्या 39/20 धारा 392 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार
उक्त कांड में दोनों अपराधी मोहम्मद अली और राजेश यादव को अगस्त 2020 में सहायक थाना क्षेत्र से लूटी हुई बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया, लेकिन दोनों बेल के आधार पर जेल से छूट गए. पुलिस अनुसंधान में पता चला कि दोनों अपराधी लूटी हुई बाइक से शराब की तस्करी करते थे. इसके बाद एक बार फिर सोमवार को दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

एसडीपीओ ने दी जानकारी
इस संबंध में जानकारी देते हुए कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया कि दोनों अपराधी बाइक लूटकर शराब तस्करी का काम करते थे, जिन्हें रौतारा थाना पुलिस ने सहायक थाना पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों अपराधी का आपराधिक इतिहास रहा है और पूर्व में भी मुफस्सिल, सहायक और मनसाही थाने में लूट के कई कांड दर्ज हैं तथा जेल भी जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details