बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहारः 24 घंटे के अंदर फल व्यवसायी अपहरकांड का हुआ पर्दाफाश, बंगाल से दबोचे गए किडनैपर

कटिहार पुलिस फल व्यवसायी अपहरण कांड में संलिप्त चार लोगों को बंगाल से गिरफ्तार किया है. वहीं, व्यवसायी को भी सकुशल बरामद किया है. चारो गिरफ्तार आरोपी पश्चिम बंगाल के मालदह जिले के रहने वाले हैं.

By

Published : Jun 13, 2020, 10:10 PM IST

Updated : Jun 18, 2020, 3:32 PM IST

katihar
अपराधियों के साथ एसपी

कटिहारःपुलिस ने शनिवार को बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए फल व्यवसायी अपहरण कांड का महज चौबीस घंटे में पर्दाफाश किया है. इस मामले में अपह्रत फल व्यवसायी को सकुशल बरामद कर लिया गया है. वहीं, दूसरी तरफ इस मामले में चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिकअप वैन और मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

पूरा मामला जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र स्थित गेड़ाबाड़ी बाजार का है. जहां, पुलिस ने फल व्यवसायी अपहरण कांड की गुत्थी सुलझा ली है. गेड़ाबाड़ी बाजार में फल का व्यवसाय करने वाले सोनू कुमार का कुछ लोगों ने 12 जून को अपहरण कर लिया. इसकी सूचना कोढ़ा थाने की पुलिस को मिली. थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने अपहर्ताओं की गाड़ी का पीछा किया. वहीं, घटना की पूरी सूचना वरीय अधिकारियों को दी.

पेश है रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल के आरोपी गिरफ्तार
आनन-फानन में कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकांत झा और बारसोई एसडीपीओ पंकज कुमार के नेतृत्व में अधिकारियों की एक टीम बनायी. इस टीम ने पश्चिम बंगाल के कलियाचक में सभी आरोपियों को धर दबोचा. कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने पूरे मामले की जानकारी दी.उन्होंने बताया कि फल व्यवसायी की बरामदगी महज 24 घंटे के अंदर में हुई है. इस घटना के पीछे का वजह आपसी लेन-देन था. सभी आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार
Last Updated : Jun 18, 2020, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details