बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार : सीएसपी संचालक से लूटकांड का सरगना गिरफ्तार

11 दिसंबर को कटिहार के आजमनगर थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालक से हुई लूट में शामिल सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. गिरफ्तार किये गये आरोपी के पास से लूट के सामान और 20 हजार नगदी बरामद की है.

By

Published : Dec 22, 2020, 12:09 PM IST

आजमनगर थाना
आजमनगर थाना

कटिहारः जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के सीएसपी संचालक से हुई लूट की घटना में शामिल सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. गिरफ्तार किये गए आरोपी के पास से लूट का लैपटॉप, एसेसरीज और 20 हजार नगदी बरामद किया है.

लूट की घटना में शामिल सरगना गिरफ्तार
आजमनगर थाना क्षेत्र में खुरियाल पंचायत के कब्रिस्तान के समीप बदमाशों ने लूटकांड को अंजाम दिया था. इस घटना में आधा दर्जन हथियारबन्द बदमाशों ने सीएसपी संचालक शाहबाज आलम से डेढ़ लाख की नगदी समेत लैपटॉप , एसेसरीज और अन्य कागजात लूटकर फरार हो गये थे. घटना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौका मुआयना किया था. इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीम लगा दी गयी थी. जिस टीम को घटना में शामिल सरगना को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. पुलिस ने आरोपी के पास से लैपटॉप, एसेसरीज, नगदी समेत लूट में प्रयोग की गयी बाइक भी बरामद की है.

बदमाशों की हो चुकी है शिनाख्त
वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्त में आये आरोपी के पास से लूट का लैपटॉप, एसेसरीज, 20 हजार नगदी और एक मोटरसाइकिल बरामद की गयी है. वारदात में शामिल बदमाशों की शिनाख्त हो चुकी है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये कार्रवाई की जा रही हैं. जल्द ही सभी कानून के शिकंजे में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details