बिहार

bihar

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी पार्टियां, शुभ मुहूर्त देखकर ही कर रही हैं नए काम

By

Published : Oct 7, 2019, 9:49 AM IST

जेडीयू जिलाअध्यक्ष शिवप्रकाश गाड़ोदिया ने कहा कि हमारी कोशिश है कि कटिहार जिले के सात विधानसभा सीटों में कम से कम चार-पांच जेडीयू के खाते में जाए.

होर्डिंग्स लगाता युवक

कटिहारः बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दल अपने कदम फूंक-फूंककर रख रहे हैं. विशेष काम योग, लग्न और शुभ मुहूर्त देखकर ही शुरू कर रहे हैं. ताकि इसका फायदा आने वाले विधानसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मिले. जेडीयू ने नवरात्र के मौके पर जिलास्तरीय पार्टी दफ्तर खोला है. ताकि पार्टी कार्यकर्ता इधर-उधर भटकने के बजाय एक निश्चित जगह पर जुट सकें और यहीं से सभी कार्यों का संचालन हो.

होर्डिंग्स लगाता युवक

नवरात्र के शुभ अवसर पर खोला गया कार्यालय
कटिहार के शिव मंदिर चौक इलाके में जेडीयू का नया पार्टी दफ्तर खोला गया. इसके लिये होर्डिंग्स और बैनर लगाए जा रहे हैं. बताया जाता है कि यह जेडीयू का जिलास्तरीय कार्यालय होगा. जहां पार्टी कार्यकर्ता और नेता एक-दूसरे से निश्चित जगह पर मिल सकेंगे. दफ्तर की शुरुआत नवरात्र का शुभ मूहर्त और लग्न देखकर किया गया.

शिवप्रकाश गाड़ोदिया, जेडीयू जिलाअध्यक्ष

अध्यक्ष ने दी नवरात्र की हार्दिक शुभकामना
इस मौके पर कटिहार नगर के जेडीयू अध्यक्ष शिवप्रकाश गाड़ोदिया ने बताया कि पार्टी ने नवरात्र के मौके पर जिला स्तरीय दफ्तर की शुरुआत की है. ताकि मां दुर्गा की असीम कृपा हम सब पर बनी रहे. उन्होंने कटिहार के लोगों को नवरात्र की हार्दिक शुभकामना दी. अध्यक्ष शिवप्रकाश ने बताया कि जेडीयू ने पहली बार कटिहार से लोकसभा में अपना खाता खोला है. जेडीयू के दुलाल चन्द्र गोस्वामी सांसद चुने गये. जेडीयू का मिशन अब 2020 का विधानसभा का चुनाव है.

होर्डिंग्स लगाता युवक और बयान देते जेडीयू जिलाअध्यक्ष

तैयारी में अभी से जुटे सभी दल
शिवप्रकाश गाड़ोदिया ने कहा कि हमारी कोशिश है कि कटिहार जिले के सात विधानसभा सीटों में कम से कम चार-पांच जेडीयू के खाते में जाए. बहरहाल बिहार में विधानसभा चुनाव अगले वर्ष होना है. लेकिन इसकी तैयारी में सभी दल अभी से जुट गये हैं. कोई सक्रिय सदस्यता अभियान चला रहा है तो कोई मतदाताओं को रिझाने के लिये त्यौहारों के शुभकामनाएं देकर दिल में जगह बनाने की कोशिश में लगा है. ताकि अधिक से अधिक विधानसभा सीटें पार्टी की झोली में जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details