बिहार

bihar

कटिहार-पटना स्पेशल इंटरसिटी एक्सप्रेस की बढ़ाई गयी फेरियां, जानिए कुल कोच संख्या

By

Published : Oct 30, 2020, 7:11 AM IST

जिले में पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने कोरोना काल मे यात्रियों की परेशानियों को देखते हुए एक बड़ी घोषणा की है. कटिहार से पटना के बीच दौड़ने वाली स्पेशल इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन आगामी तीस नवंबर तक बढ़ाने की बात कही गई है. इसके साथ ही सभी नियमों का पालन करने की अपील की गई है.

intercity train between katihar patna will run from 1 to 30 november
कटिहार पटना के बीच इंटरसिटी ट्रेन 1 से 30 नवंबर तक चलेगी

कटिहार: जिले में कोरोना के वजह से यात्रियों को ट्रेन में सफर करने में काफी परिशानियां हो रही है. इसे देखते हुए पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने कटिहार और पटना के बीच दौड़ने वाली स्पेशल इंटरसिटी एक्सप्रेस की फेरियां बढ़ाने की घोषणा की है.

रेलवे के माध्यम से जारी इस घोषणा के अनुसार अब कटिहार-पटना स्पेशल इंटरसिटी एक्सप्रेस पूरे नवंबर में यात्रियों को उसके घर तक पहुंचाएगी.

1 से 30 नवंबर के लिए आदेश जारी
पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने कोरोना काल मे यात्रियों की परेशानियों को देखते हुए एक बड़ी घोषणा की हैं. कटिहार से पटना के बीच दौड़ने वाली स्पेशल इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन आगामी तीस नवंबर तक बढ़ाने की बात कही हई है. कटिहार रेल मंडल के सीनियर डीसीएम विवेकानंद द्विवेदी ने बताया कि रेलवे ने यात्रियों की परेशानियों को देखते हुए 05713 / 05714 कटिहार-पटना स्पेशल इंटरसिटी एक्सप्रेस की फेरियां बढ़ाने का फैसला लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस ट्रेन में एक एसी चेयरकार, छह सेंकेंड क्लास डे कोच विथ सिटिंग, जनरल सेकेंड क्लास के 13 और एसएलआर के दो कोच मिलाकर कुल 22 कोच रहेंगे.

विवेकानंद द्विवेदी, सीनीयर डीसीएम, पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे

मास्क के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील
कटिहार रेल डिवीजन के सीनियर डीसीएम विवेकानंद द्विवेदी ने यात्रियों से अपील की है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिये सफर के दौरान यात्रीगण चेहरे पर मास्क लगाना न भूले और सोशल डिस्टेंसिंग का निश्चित रूप से पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details