बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नामांकन के दौरान पुलिस ने किया अरेस्ट तो फूट-फूटकर रो पड़े नेताजी

कटिहार में इंजीनियर शाह फैसल उस वक्त फूट-फूट कर रो पड़े, जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. प्राणपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर फैसल नामांकन करने पहुंचे थे. लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Oct 21, 2020, 2:35 PM IST

इंजीनियर शाह फैसल
इंजीनियर शाह फैसल

कटिहार: कटिहार में इंजीनियर शाह फैसल उस वक्त फूट-फूट कर रो पड़े, जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. प्राणपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर फैसल नामांकन करने पहुंचे थे. लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद उनका दर्द आंसू बन कर छलक पड़ा. उनपर आरोप है कि लॉकडाउन के समय गाड़ी चेकिंग के दौरान पुलिस टीम से उन्होने नोंक- झोंक की थी.

कटिहार

हाई वोल्टेज ड्रामा
काफी देर तक यहां हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. कटिहार के प्राणपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में इंजीनियर शाह फैसल नामांकन करने पहुंचे थे. लेकिन शाह नामांकन नहीं कर सके. सालमारी ओपी थाना में लॉकडाउन के दरम्यान वाहन चेकिंग के समय पुलिस टीम से जबरन नोंक - झोंक और झड़प के इंजीनियर पर आरोप थे. जिसके बाद सालमारी ओपी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गाड़ी में बैठते ही नेताजी फूट - फूट कर रोने लगे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'गरीब के बेटे के खिलाफ साजिश'
अपने समर्थकों के साथ नामांकन स्थल पहुंचने पर नेताजी काफी खुश थे. लेकिन उनकी खुशी तब काफूर हो गयी जब बैरिकेडिंग के अंदर घुसते ही पुलिस टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर गश्ती गाड़ी पर बिठा लिया. गिरफ्तारी के बाद इंजीनियर ने आरोप लगाया कि गरीब के बेटे के खिलाफ साजिश की जा रही है. और वे फफक फफक कर रो पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details