बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार में तेज रफ्तार कार ने तीन साइकिल सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

कटिहार जिले के रौतारा थाना क्षेत्र में कटिहार-पूर्णिया मार्ग पर एक बेलगाम कार ने तीन साइकिल सवार को टक्कर मार दी. कार की टक्कर से एक की मौत हो गई. जबकि दो घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Apr 18, 2021, 2:20 PM IST

रौतारा थाना
रौतारा थाना

कटिहार: जिले के रौतारा थाना क्षेत्र के चमरू पोखर के समीप कटिहार-पूर्णिया मार्ग पर एक बेलगाम कार ने सड़ककिनारे गुजर रहे तीन साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में एक की मौत हो गई, वहीं दो बुरी तरह जख्मी हो गए.

इसे भी पढ़े:लालू की रिहाई पर सैंड आर्टिस्ट अशोक ने बालू पर उकेरी राजद सुप्रीमो की कलाकृति

पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, एक बेलगाम कार ने सड़क किनारे जा रहे तीन साइकिल सवार को टक्कर मार दी. इसमें तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में तीनों को इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां एक की मौत हो गई. जबकि दो अन्य का इलाज जारी है. जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़े: बिहार में नशे के कारोबार पर NCB का वार, 'युवा हैं जद में तो इसके लिए समाज जिम्मेदार'

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे रौतारा थाना के एएसआई बैजनाथ राय ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीड़ित कौन है और कहां का रहने वाला है, शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस आसपास के ग्रामीणों से पीड़ितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. इधर, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details