बिहार

bihar

By

Published : Apr 3, 2023, 12:17 PM IST

ETV Bharat / state

Katihar News:स्नान करने गई युवती की महानंदा नदी में डूबने से मौत, ग्रामीणों ने नदी से निकाला शव

बिहार के कटिहार में महानंदा नदी में डूबने से युवती की मौत हो गई. प्राणपुर थाना अंतर्गत इलाके में बहने वाली महानंदा नदी में स्नान करने गई युवती की गहरे पानी में चले जाने के कारण मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. पढे़ं पूरी खबर...

कटिहार में महानंदा नदी में डुबने से युवती की मौत
कटिहार में महानंदा नदी में डुबने से युवती की मौत

कटिहार: बिहार के कटिहार मेंमहानन्दा नदी में स्नान करने गई युवती की डूबने से मौत (Girl Dies In Mahanada River In katihar) हो गयी. प्राणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महानंदा नदी में हर दिन की तरह चौमुखा किनारे युवती स्नान करने चली गई. अचानक बीच धार में चले जाने के कारण वह नदी से निकल नहीं पाई. जिससे उसकी मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणों ने नदी से युवती के शव को बाहर निकाला. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया. मामले की अनुसंधान में पुलिस जुट गई है.

ये भी पढे़ं-Begusarai News: गंडक नदी में डूबने से दो भाईयों की मौत, SDRF ने बरामद किया शव

युवती का शव नदी से बरामद: दरअसल यह पूरा मामला जिले के प्राणपुर थाना क्षेत्र का है. जहां चौमुखा में महानंदा नदी में स्नान करने के दौरान गहराई में जाने से मौत हो गई. बताया जाता है कि मृतक युवती हर दिन की तरह गांव से गुजरने वाली महानंदा नदी में स्नान करने गई थी. इसी दौरान अनियंत्रित होकर गहरे पानी में समा गयी. जब तक आसपास के लोग बचाने के लिए दौड़े तब तक युवती गहरे पानी मे समा गई. आनन-फानन में कुछ ग्रामीण नदी में जाकर शव को निकालकर ले आये.

चौबीस घंटे में तीसरी मौत: सूचना मिलने के बाद प्राणपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. प्राणपुर थानाध्यक्ष अमजद अली ने बताया कि 'पुलिस ने अग्रतर कार्रवाई करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है'. गौरतलब है कि बीते चौबीस घंटे के अंदर नदी में डूबने से यह तीसरी मौत है. इससे पहले भी रौतारा थाना क्षेत्र के चुबली घाट पर मूर्ति विसर्जन के दौरान पानी मे डूबने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details