बिहार

bihar

Neeraj Yadav Passed Away: पूर्व RJD विधायक नीरज यादव का निधन, तेजस्वी यादव ने जताया शोक

By

Published : Apr 3, 2023, 9:29 PM IST

राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व विधायक नीरज यादव का निधन हो गया है. दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी जान गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है. अपने शोक संदेश में तेजस्वी ने कहा कि ईश्वर उनको अपने चरणों में स्थान दें और परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.

आरजेडी के पूर्व विधायक नीरज यादव का निधन
आरजेडी के पूर्व विधायक नीरज यादव का निधन

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले के बरारी से आरजेडी के पूर्व विधायक नीरज यादव का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. पूर्णिया के मैक्स में इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सास ली. नीरज सीमांचल में राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर नेता माने जाते थे. उनके निधन से उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों में गम का माहौल है.

ये भी पढ़ें: Minister Tej Pratap Yadav: रात में अचानक नींद से क्यों उठ बैठे तेजप्रताप? यूजर्स कर रहे कमेंट

नीतीश कुमार ने जताया शोक:नीरज यादव के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख जताया है. सीएम ने फोन से पूर्व विधायक की बेटी से बात की और सांत्वना दी. उन्होंने शोक जाहिर करते हुए कहा कि नीरज कुशल राजनेता और समाजसेवी थे. वह जनता के बीच काफी लोकप्रिय थे. उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में काफी क्षति पहुंची है.

निधन पर क्या कहा तेजस्वी यादव ने?: डिप्टी सीएम तेजस्वी ने ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "बरारी के पूर्व विधायक नीरज यादव जी के निधन की खबर सुनकर मर्माहत और नि:शब्द हूं. तेजस्वी ने आगे लिखा कि भगवान उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. साथ ही इस मुश्किल घड़ी में उनके परिजनों को दुख सहने की ताकत दें.

कौन थे नीरज यादव?:आपको बताएं कि नीरज यादव कटिहार में सीमांचल में आरजेडी के बड़े नेता थे. 2015 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने बरारी सीत से जीत हासिल की थी. उन्होंने तब बीजेपी उम्मीदवार विभाष चंद्र चौधरी को शिकस्त दी थी. हालांकि 2020 विधानसभा चुनाव में उनको जेडीयू कैंडिडेट विजय सिंह से मात मिली थी. नीरज 2011 में जिला पार्षद भी बने थे. वह आरजेडी चीफ लालू यादव के करीबी नेता माने जाते थे, तेजस्वी से भी उनके संबंध बेहद मधुर थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details