बिहार

bihar

By

Published : Nov 23, 2020, 8:10 PM IST

Updated : Dec 16, 2020, 4:00 PM IST

ETV Bharat / state

कटिहारः छठ घाट पर उपद्रव मचाने वाले के खिलाफ FIR दर्ज, भेजा जाएगा जेल

एसपी विकास कुमार ने सदर एसडीपीओ अमरकांत झा को मामले का जल्द से जल्द सुपरविजन कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया हैं. जिसके बाद रौतारा थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई है.

कटिहार
कटिहार

कटिहारः जिले की पुलिस ने छठ घाट पर उपद्रव मचाने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने कानून-व्यवस्था बहाली के लिए अग्रतर कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के खिलाफ निरोधत्मक कार्रवाई भी की है. एसपी विकास कुमार ने सदर एसडीपीओ अमरकांत झा को मामले का जल्द से जल्द सुपरविजन कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है.

एसडीपीओ अमरकांत झा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि छठ पर्व के दौरान रौतारा थाना क्षेत्र के हथिया दियारा गांव के चामापाड़ा बस्ती में संध्याकालीन अर्घ्यदान के बाद कुछ स्थानीय शरारती तत्वों ने घाट किनारे लगे केले के पेड़ को उखाड़ फेंका. जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया था. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची और पूजाघाट पर लाइट के इंतजाम कर किसी तरह सुबह का अर्घ्यदान शांतिपूर्ण सम्पन्न कराया गया. इस दौरान घाट पर पुलिस की चौकसी रही और कानून-व्यवस्था की बहाली के लिए पुलिस अधिकारी कैंप किए.

देखें वीडियो

शरारती तत्वों को भेजा जाएगा जेल
अमरकांत झा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में स्थानीय चौकिदार के बयान पर रौतारा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी हैं. मामले में स्थानीय लोगों ने भी थाने में आवेदन दिया है. पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. दोनों पक्षों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की जा रही हैं और जल्द से जल्द शरारती तत्वों की पहचान कर उसे जेल भेजा जायेगा.

Last Updated : Dec 16, 2020, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details