बिहार

bihar

लॉकडाउन उल्लंघन मामला: अब तक 27 पर प्राथमिकी दर्ज, वसूला गया 25 लाख जुर्माना

By

Published : May 15, 2021, 6:25 PM IST

कटिहार पुलिस के अनुसार लॉकडाउन उल्लंघन के खिलाफ अब तक 27 प्राथमिकी दर्ज की हैं. वहीं, इस मामले में करीब 205 दोषी लोगों के खिलाफ नामजद आरोपी बनाया गया हैं.

katihar
katihar

कटिहार: जिले में कोरोना महामारी को लेकर स्थानीय प्रशासन और पुलिस काफी सतर्क हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार काम कर रही हैं. वहीं, कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने और लॉकडाउन को सफल बंनाने के लिए पुलिस उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई कर रही हैं.

कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन के खिलाफ अब तक 27 प्राथमिकी दर्ज की हैं. वहीं, इस मामले में करीब 205 दोषी लोगों के खिलाफ नामजद आरोपी बनाया गया हैं, जिसमें अब तक 30 लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका हैं. जिले में लॉक डाउन तोड़ने वाले दो दर्जन से अधिक दुकानों को सील किया गया हैं.

विकास कुमार, एसपी

ये भी पढ़ें:शहाबुद्दीन की तरह कोरोना से मौत का डर, Twitter पर ट्रेंड कर रहा #ReleaseAnandMohan

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में वाहन चेकिंग मद में 25 लाख से अधिक की रकम वसूल की गयी हैं, जबकि मास्क चेकिंग में करीब बीस हजार रुपये से अधिक की जुर्माने की राशि वसूल की गयी हैं. यह कार्रवाई लॉक डाउन के फर्स्ट फेज में की गयी हैं, जबकि सरकार के निर्देशानुसार लॉक डाउन का आगामी 25 मई तक बढा दिया गया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details