बिहार

bihar

By

Published : May 19, 2020, 11:23 PM IST

Updated : May 20, 2020, 3:33 PM IST

ETV Bharat / state

कटिहार: आम तोड़ने के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 18 के खिलाफ FIR दर्ज

कटिहार में आम तोड़ने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस मामले में 18 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

fight in katihar due to mango dispute
motiharifight in katihar due to mango dispute

कटिहार: जिले में आम तोड़ने के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कुल 18 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. लेकिन इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. वहीं घटनास्थल पर एसपी और एसडीपीओ ने शांति समिति का आयोजन किया है.

पूरे गांव मे तनाव का माहौल
मामला जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हफला गांव का है, जहां आम तोड़ने के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गये. इस घटना के बाद पूरे गांव मे तनाव का माहौल है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने गांव में कैंप शुरू कर दिया है. इस मामले में जानकारी देते हुए कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि मामला बागान से आम तोड़ने का है. जिसपर दो पक्ष भिड़ गये थे.

जानकारी देते एसडीपीओ

थाने में दो प्राथमिकी दर्ज
एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि इस मामले में मुफ्फसिल थाने में दो प्राथमिकी दर्ज की गई है. पहली प्राथमिकी हजरत के बयान पर कुल 9 व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज की गई है. जिसमें वकील यादव, भददों यादव, बेचन यादव सहित 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जबकि दूसरी प्राथमिकी वकील यादव के बयान पर 9 लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है. जिसमें मो. हजरत, मो. ऐनुल सहित 9 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि मामले को देखते हुए गांव में पुलिस कैंप का निर्देश दिया गया है.

Last Updated : May 20, 2020, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details