बिहार

bihar

By

Published : May 13, 2020, 11:59 PM IST

ETV Bharat / state

कटिहार: जनवितरण प्रणाली के दुकान पर FIR करने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट

कटिहार में बुधवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मामले में दस लोगों के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है.

katihar
katihar

कटिहार: जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के मड़वा गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. मारपीट की इस घटना में दस लोगों के खिलाफ स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले लॉक डाउन के दौरान जिला स्तर के अधिकारियों की टीम जनवितरण प्रणाली के दुकानों की जांच करने मड़वा गांव पहुंची थी.

दुकानदार पर एफआईआर दर्ज
इस दौरान जनवितरण प्रणाली के दुकान से खाद्यान्न वितरण में अनियमितता को लेकर वरीय उपसमाहर्ता ने दोषी पीडीएस दुकानदार पर एफआईआर दर्ज करायी थी. जिसके बाद पीडीएस दुकानदार को शक था कि गांव के ही कुछ लोगों के इशारे पर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इसी बात को लेकर दो पक्ष में भिड़ंत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
इस बाबत दलजीत कौर ने दस लोगों के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज करने को लेकर एफआईआर दर्ज करवायी है. इस मामले में कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि पूरे मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details