बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: पति-पत्नी के विवाद ने पकड़ा तूल, दामाद की जान लेने बन्दूक लेकर पहुंच गया ससुर

बरारी थाना के मधेली गांव में विवादों से नाराज ससुर ने गुस्से में दामाद को जान से मारने की कोशिश की.

By

Published : May 25, 2020, 12:08 AM IST

Updated : May 28, 2020, 12:01 AM IST

katihar
katihar

कटिहार: जिले के बरारी थाना के मधेली गांव में विवादों से नाराज ससुर ने गुस्से में दामाद को जान से मारने की कोशिश की. कुर्सेला निवासी शंकर मंडल अपने दामाद को मारने के उद्देश्य से बंदूक लेकर अपनी बेटी के ससुराल पहुंच गया. ससुर की नीयत भांपते ही दामाद मौके से भाग गया.

जानकारी के अनुसार, कुर्सेला निवासी शंकर मंडल की बेटी लाडली की शादी मधेली निवासी पिंकू के साथ हुई थी. पिंकू खेती-बाड़ी कर गृहस्थी चलाता है. साथ ही समय-समय पर शहर में रोजगार कर आमदनी कर लेता है. लेकिन लॉकडाउन के कारण पिंकू ज्यादातर समय घर पर ही गुजरता था. वहीं कुछ दिनों से पिंकू और लाडली के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रहा थी. रविवार को इस अनबन ने तूल पकड़ लिया और लाडली ने गुस्से में अपने पिता को फोन कर रोते हुए पूरी बात बता दी.

मौके से लोडेड पिस्टल बरामद
वहीं फोन पर बेटी को सिसकते देख पिता से रहा नहीं गया. गुस्से में शंकर मंडल अपने कमर में पिस्टल रख बाइक से अपने घर से आठ किलोमीटर दूर बेटी के ससुराल जा पहुंचा. शंकर मंडल के पहुंचते ही घर के बाहर खड़े पिंकू की नजर बाइक से उतरते ससुर के कमर पर पड़ी. पिंकू ससुर की कमर में लोडेड पिस्टल देख डर गया. अपने ससुर की मंशा भांपते ही पिंकू मौके से भाग गया. गुस्से में शंकर मंडल घर के अंदर गया और बाहर आकर पिस्टल फेंकते हुए बेटी को गाड़ी पर बिठा कर रवाना हो गया. आरोपी ससुर के दंबगई से पूरा गांव हैरत में है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोडेड पिस्टल को बरामद कर लिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

आरोपी पर प्राथमिकी दर्ज
मामले की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की है. मधेली निवासी रामकिशन मंडल की पत्नी रामबतिया देवी के आवेदन पर कुर्सेला निवासी शंकर मंडल पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. उन्होंने बताया कि बरामद बंदूक भी अवैध है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी.

Last Updated : May 28, 2020, 12:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details