बिहार

bihar

By

Published : Jun 19, 2020, 6:21 AM IST

ETV Bharat / state

शराब की बरामदगी के लिए छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग टीम पर हमला, 3 पुलिस कर्मी घायल

सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर रवि कुमार के आवेदन पर पोठिया ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गयी हैं. जिसमें चौदह नामजद जबकि 125 से अधिक अज्ञात लोगों को घटना में आरोपी बनाया गया हैं.

कटिहार
कटिहार

कटिहार: जिले में शराब की छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस घटना में उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर सहित दो अन्य सैप के जवान घायल हुए हैं. पुलिस ने इस मामले को लेकर पोठिया ओपी थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है.

'सब इंस्पेक्टर सहित दो सैप जवान घायल'
घटनापोठिया ओपी थाना क्षेत्र के डुमर धांगड़ टोला गांव की है. बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर एक्साइज विभाग की टीम गांव में छापेमारी करने के लिए गई हुई थी. इसी दौरान तस्करों की शह पर ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला बोल दिया. इस घटना में विभाग के सब इंस्पेक्टर रवि कुमार के साथ 2 अन्य सैप के जावन गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को अपने निंयत्रण में किया और घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती करवाया.

'14 नामजद और 125 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज'
घटना के बारे में कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर रवि कुमार के आवेदन पर पोठिया ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गयी हैं. जिसमें चौदह नामजद जबकि 125 से अधिक अज्ञात लोगों को घटना में आरोपी बनाया गया हैं. फिलहाल पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details