बिहार

bihar

कटिहार: जमीन विवाद में 3 छोटे भाइयों ने बड़े भाई को पीटकर किया घायल, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Apr 26, 2021, 5:35 PM IST

जमीन विवाद को लेकर तीन छोटे भाइयों ने बड़े भाई की जमकर पिटाई कर दी. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

Elder brother died due to beating of three brothers over land dispute in Katihar
Elder brother died due to beating of three brothers over land dispute in Katihar

कटिहार:जिले के बरारी थाना क्षेत्र स्थित मौलाना चक गुरमेला गांव में जमीन विवाद में चार भाईयों में लड़ाई हो गई. इस विवाद में तीनों छोटे भाईयों ने बड़े भाई को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इससे इलाज के दौरान उसकी मौतहो गई.

ये भी पढ़ें- पीएम केयर्स फंड से देशभर में लगेंगे 551 ऑक्सीजन प्लांट

बताया जा रहा है कि यह घटना 24 अप्रैल 2021 की है. लाल मोहम्मद नामक व्यक्ति को उसके छोटे भाई अकबरअली, तस्सबुर और मो. तफाजुल ने जमीन विवाद में बुरी तरह से पीटाई कर दी. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. लाल मोहम्मद को उसके परिजन गंभीर हालात में इलाज के लिए पूर्णिया ले गए, जहां उसकी मौत हो गई.

नामजद प्राथमिकी दर्ज
इस घटना को लेकर मृतक की पत्नी ने जहांनारा खातून ने बरारी थाना में लिखित आवेदन दिया है. उसने तीनों भाइयों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है. वहीं, प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया.

कार्रवाई में जुटी है पुलिस
कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने मामले को लेकर बताया कि बरारी थाना क्षेत्र के गुरमेला निवासी लाल मोहम्मद की हत्या कर दी गई थी. इस संबंध में उनके तीन भाई और एक अन्य के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई. इसके बाद पुलिस ने मृतक के तीनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि एक अन्य अभियुक्त फरार है, जिसकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी. पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details