बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: दुलाल चंद्र गोस्वामी का संसद जाना तय, औपचारिक घोषणा बाकी

दुलाल चंद्र ने जदयू के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा कि मुझे जेडीयू के सिंबल पर कटिहार सीट से चुनाव लड़ने को दिया.

By

Published : May 23, 2019, 8:26 PM IST

दुलाल चंद्र

कटिहार: कटिहार लोकसभा क्षेत्र संख्या 11 से एनडीए के उम्मीदवार दुलाल चंद्र गोस्वामी पहली बार लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कर सांसद बनने वाले हैं. वह लगातार बढ़त बनाए हुए हैं. उनकी जीत लगभग तय है. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. कुछ ही देर में चुनाव आयोग के हरी झंडी के बाद जिला पदाधिकारी विजेता की घोषणा करेंगे.

रूझान में आ रहे आंकड़ों के बाद जीत ता जश्न मनाया जाने लगा है. जीत दर्ज करने के बाद एनडीए प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी ने ईटीवी भारत को बधाई दिया और कहा कटिहार सीट से इस जीत में यहां की जनता को धन्यवाद देते हैं. जिन्होंने उनपर विश्वास किया और प्यार और स्नेह देकर आभार प्रकट किया है.

जीत के बाद बोले दुलाल चंद्र

नीतीश का किया धन्यवाद
वहीं, दुलाल चंद्र ने जदयू के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा कि मुझे जेडीयू के सिंबल पर कटिहार सीट से चुनाव लड़ने को दिया तथा नीतीश जी ने एक सामान्य जीवन जीने वाला एक आदमी को प्रत्याशी बनाया.

पीएम मोदी को दी बधाई
जदयू प्रत्याशी ने एनडीए की इस जीत के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान को भी शुक्रिया कहा. उन्होंने कहा कि इनके आशीर्वाद के कारण ही हम आज कटिहार लोकसभा सीट से विजयी हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details