बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दहेज लोभी शराबी पति ने पीट-पीट कर पत्नी को किया अधमरा, अस्पताल में भर्ती

शराबी पति शादी के बाद से ही डेढ़ लाख रुपये की मांग कर रहा था. इस बार नशे में धुत पत्नी की जमकर पिटाई करने लगा. पिटाई के दौरान शोर करने पर महिला की ननद ने गर्म वस्तु से शरीर पर दाग दी. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 8, 2019, 5:04 AM IST

शराबी पति के पिटाई से अस्पताल में भर्ती पत्नी

कटिहार:सूबे में शराब बंदी का स्वागत यहां कि महिलाओं ने किया था. उन्हें विश्वास था कि इससे घरेलू हिंसा में कमी आयेगी. लेकिन नशेबाज जुगाड़ कर इसका सेवन कर रहे हैं. नशे में घरेलु हिंसा भी हो रही है. कटिहार में नशे में धुत एक पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की. जिसके बाद महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

शराबी पति के पिटाई से अस्पताल में भर्ती पत्नी

शादी के डेढ़ साल बाद से कर रहा था रुपये की मांग
दरअसल यह पूरी घटना जिले के सहायक थाना क्षेत्र के तेजाटोला की है. पांच साल पहले पीड़िता बबली देवी की शादी मनोज के साथ हुई थी. शादी के एक-दो साल तक ठीक-ठाक चला. इसके बाद पति ने पत्नी के मायके वालों से डेढ़ लाख रुपये की मांग करने लगा. पत्नी के मना करने पर जमकर पिटाई करता.

घर से जान बचा कर भागी पीड़िता
रविवार को यह विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ गया. शराब के नशे में धुत्त पति ने पत्नी की जमकर धुनाई कर दी. शोर करने पर पीड़िता की ननद ने सब्जी बनाने वाली लोहे की बर्त्तन से बांह को दाग दिया. पीड़िता मौके से किसी तरह जान बचाकर भागने में कामयाब रही.

दर एसडीपीओ अनिल कुमार

आरोपी पति गिरफ्तार, भेजा गया जेल
कटिहार सदर एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जबकि पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details