बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस के बढ़ते स्ट्रेन को देखते हुए होली में भीड़भाड़ पर प्रतिबंध- कंवल तनुज

होली का त्योहार नजदीक आते ही कोरोना संक्रमितों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिल रहा है. प्रवासी मजदूरों के माध्यम से राज्य में स्ट्रेन आने की आशंका जताई जा रही है.

By

Published : Mar 27, 2021, 12:05 PM IST

जिलाधिकारी कंवल तनुज
जिलाधिकारी कंवल तनुज

कटिहार: देश में कोरोना के बढ़ते स्ट्रेन को देखते हुए होली मिलन समारोहको लेकर गाइडलाइन जारी की गई है. होली के त्योहार पर भीड़भाड़ करने पर रोक लगा दी गई है. जिला प्रशासन कोरोना स्ट्रेन से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है. डीएम कंवल तनुज ने कहा कि रेलवे स्टेशन और बसों में टेस्टिंग की संख्या बढ़ा दी गई है.

देखें रिपोर्ट.

इसे भी पढ़ें:कॉलेज की छात्राओं पर चढ़ा होली का रंग, दोस्तों संग मनाई होली

बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या
कोरोना वायरस ने एक बार फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया है. कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से सामने आ रही हैं. कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राज्य सरकार पूरी तरह अलर्ट है. सभी जिलाधिकारियों को इससे निपटने के लिए आवश्यक निर्देश दिए गए हैं.

महाराष्ट्र और गुजरात जैसे बड़े राज्यों में कोरोना वायरस का स्ट्रेन तेजी से फैल रहा है. जिसके कारण यह स्ट्रेन अब प्रवासी मजदूरों के माध्यम से राज्य में आने की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:पटना में धूम: बलम पिचकारी जो तुने मुझे मारी तो सीधी साधी छोरी शराबी हो गयी...

होली मिलन सामारोह पर प्रतिबंध
राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोरोना के बढ़ते स्ट्रेन को देखते हुए बड़े गैदरिंग और होली मिलन सामारोह पर प्रतिबंध लगाया गया है. त्योहार को देखते हुए बड़ी संख्या में लोगों कीे घर लौटने की संभावना है. जिस कारण से रेलवे स्टेशन और बसों में टेस्टिंग की संख्या बढ़ा दी गई है. उच्चस्तरीय समीक्षा भी की जा रही है.-कंवल तनुज, डीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details