बिहार

bihar

कैमूर जहरीली शराब कांड: डिप्टी CM ने 3 लोगों की मौत पर जताया दुख, कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई

By

Published : Feb 6, 2021, 12:30 PM IST

Updated : Feb 6, 2021, 12:51 PM IST

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कैमूर में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत पर दुख जताया है. और कहा कि इस घटना पर प्रतिवेदन मांगा गया है और प्रतिवेदन के बाद कार्रवाई की जाएगी. तारकिशोर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर कैमूर पहुंचे हैं.

kaimur 3 deaths due to poisonous liquor
kaimur 3 deaths due to poisonous liquor

कटिहार:बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को कटिहार पहुंचे. डिप्टी सीएम ने अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को जल्द दूर करने का आश्वासन दिया है. वहीं शुक्रवार कोकैमूर जिले के कूड़ासन गांव में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत मामले पर गहरा दुख जताया है.

डिप्टी सीएम ने अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर सुनी लोगों की समस्याएं

'शराब के मामले में हमारी सरकार सख्त है और कठोर से कठोर कार्रवाई कर रही है. सरकार अवैध शराब के कारोबार पर लगाम लगा रही है और इस तरह की घटनाएं पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.' -तारकिशोर प्रसाद, डिप्टी सीएम, बिहार

यह भी पढ़ें-'नरेंद्र मोदी को जवाब देने के लिए किसान कर रहे हैं चक्का जाम'

तारकिशोर ने जताया दुख
इस मामले को लेकर डिप्टी सीएम ने जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है और कहा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रतिवेदन मांगा गया है. और प्रतिवेदन के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

देखें ये रिपोर्ट

'राजद के पास नहीं है कोई मुद्दा'
मीडिया से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम ने राजद पर जमकर हमलावर किया और कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के पास कोई मुद्दा नहीं है. बिहार के कई ऐसे सवाल हैं जिस पर हम काम कर रहे हैं. साथ ही तारकिशोर ने यह भी साफ कह दिया है कि जिस तरह से दिल्ली में गुंडागर्दी हुई , ऐसे मामलों पर सरकार भी चुप नहीं बैठेगी.

Last Updated : Feb 6, 2021, 12:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details