बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हैदराबाद कांड: हस्ताक्षर अभियान चलाकर आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग

कटिहार में छात्र संगठन एनएसयूआई ने हैदराबाद दुष्कर्म कांड के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया.

By

Published : Dec 2, 2019, 9:52 PM IST

katihar
हस्ताक्षर अभियान

कटिहारः जिले के शहीद चौक पर छात्र संगठन एनएसयूआई ने हस्ताक्षर अभियान चलाया. इसमें हैदराबाद दुष्कर्म कांड के आरोपियों को सुप्रीम कोर्ट से फांसी की सजा दिलाने की मांग की गई. इसे सभी वर्ग और समुदाय के लोगों ने समर्थन दिया.

पूरे देश में आक्रोश
बता दें कि हैदराबाद की पशु चिकित्सक के साथ चार युवकों ने दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश है. सभी जगह लोग आंदोलन कर आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं.

हस्ताक्षर करती लड़कियां

'महिलाएं आज भी सुरक्षित नहीं'
जूही कुमारी ने कहा कि इस घटना से पूरा देश सहम उठा है. महिलाएं आज कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए. छात्र राजद जिलाध्यक्ष शुभम पिंटू ने कहा कि सभी आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए नहीं तो छात्र राजद उग्र आंदोलन करेगा.

पेश है रिपोर्ट

आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग
एनएसयूआई के प्रदेश सचिव निखिल कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों को सरकार और सुप्रीम कोर्ट से फांसी की सजा दिलाने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है. इसके पूरा हो जाने के बाद इसकी प्रतिलिपि प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को भेजी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details