बिहार

bihar

कटिहारः बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दंपति घायल, पति की मौत

By

Published : Jan 12, 2020, 8:09 AM IST

परिजनों ने बताया कि मनोज अपनी पत्नी के साथ पूर्णिया के मतैली गांव स्थित ससुराल जा रहा था. तभी सड़क पर बोलेरो की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. उसकी पत्नी का इलाज पूर्णिया में एक अस्पताल में चल रहा है.

Katihar
Katihar

कटिहारः जिले से होकर गुजरने वाली एनएच-31 पर बाइक और बोलेरो की सीधी टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. दुर्घटना कुर्सेला थाना क्षेत्र के टिकापट्टी गांव के पास हुई.

जब बाइक सवार दंपति कुर्सेला से पूर्णिया की ओर जा रहे थे. तभी कोहरे की वजह से सामने से रही बोलेरो का पता नहीं चला. सामने अचानक गाड़ी देख बाइक सवार हड़बड़ा गए और संतुलन खोकर गिर पड़े, जिससे उन्हें गंभीर चोटों आईं.

सड़क दुर्घटना में मौत
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें कटिहार रेफर कर दिया गया. कटिहार ले जाने क्रम में मनोज सिंह की मौत हो गई. जबकि उनकी पत्नी का इलाज अस्पताल में चल रहा है, घटना की सूचना परिजनों को भी दी गई.

पेश है रिपोर्ट

ससुराल जाने के क्रम में दुर्घटना
परिजनों ने बताया कि मनोज अपनी पत्नी के साथ पूर्णिया के मतैली गांव स्थित ससुराल जा रहा था. तभी सड़क पर बोलेरो की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. उसकी पत्नी का इलाज पूर्णिया में एक अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी सहित फरार हो गया. वहीं, मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details